दोस्तों, कुछ भी खरीदने से पहले यह फायदे की बात ज़रूर पढ़ लें !!!

दोस्तों को शेयर कीजिये

Be a Smart Shopper!

दोस्तों आज हम आपको एक एसा तरीका बताने वालें हैं जिससे आप एक स्मार्ट शॉपर बन जायेंगे, उदाहरण के लिए मान लीजिये की आप अपने लिए एक अच्छी कवालीटी का बेग सही दाम में खरीदना चाहते हैं ………अगर आपको ये पता चल जाये की अभी कौन से बेग्स सबसे ज्यादा बिक रहें हैं और किस दाम पर ख़रीदे जा रहे हैं तो आप आसानी से अच्छा बेग कम दामों में खरीद सकते हैं.

यह app पूरी तरह विज्ञापन मुक्त है, इस app में कोई विज्ञापन नहीं आते और यह केवल भारतियों के लिए ही बनाई गयी है.

इस एप को  डाउनलोड करने के लिए निचे दिए गए “download” को (लॉन्ग प्रेस) कुछ देर तक टच कीजिये, इसके बाद मेनू से download लिंक का आप्शन चुनिए.

DOWNLOAD

apk आपके मोबाइल में download हो जाएगी, फिर इसे ओपन कर इनस्टॉल कर लीजिये.

आप चाहे तो उसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं या फिर अपने शहर में किसी बेग शॉप पर जाकर व्यापारी से उस बेग की कीमत दिखाकर उससे उसी दाम पर खरीद सकेंगे.

भारतियों के लिए एक खास free app बनायीं गयी है जिसके ज़रिये से आप किसी भी प्रकार  के सबसे ज्यादा बिकने वाले (Best Sellers Products) की लिस्ट और कीमतें एक क्लिक में आसानी से देख सकतें हैं ……..इसमें सभी तरह के प्रोडक्ट्स मेमोरी कार्ड से लेकर ड्रेसेस तक दिए गए हैं जैसे ही आप किसी प्रोडक्ट के फोटो पर टच करते हैं तो २० बेस्ट सेलर्स की लिस्ट उनके दामों सहित आपके मोबाइल पर आ जाती है……प्रोडक्ट की सही कीमत पता होने पर आप व्यापारी द्वारा ठगे जाने से बच सकतें हैं और कोई भी प्रोडक्ट सही दाम में खरीद सकतें हैं…इस एप को यहाँ से डाउनलोड करें …..

DOWNLOAD

अपने दोस्तों को भी एस एप के बारे में बताएं, ताकि इसे और उपयोंगी बनाया जा सके.

यह app पूरी तरह विज्ञापन मुक्त है.

INDIA BEST SELLERS APP LINK DOWNLOAD

INDIA BEST SELLERS APP LINK DOWNLOAD

यह app पूरी तरह विज्ञापन मुक्त है, इस app में कोई विज्ञापन नहीं आते और यह केवल भारतियों के लिए ही बनाई गयी है. इस एप को आप यहाँ से डाउनलोड कर सकतें हैं DOWNLOAD

दोस्तों को शेयर कीजिये

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Net In Hindi.com